Matdarshan latest posts and news

झाखंड सरकारी जॉब: 1100 पदों पर बंपर बहाली मनरेगा में 31 अक्टूबर तक... यहां देखें पूरी डिटेल्‍स

Nirmal



Jharkhand Sarkari Job october 2021: झारखंड में इस महीने के आखिर तक 1100 सरकारी पदों पर बंपर बहाली हो रही है। सरकारी नौकरी पाने को उत्‍सुक युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। मनरेगा के खाली पद इसी माह 31 अक्‍टूबर तक भरे जा रहे हैं।

Sarkari Job october, Sarkari Naukri october 2021 :  झारखंड में मनरेगा के रिक्त पदों की बहाली की प्रक्रिया जल्द ही पूरी की जाएगी। ग्रामीण विकास विभाग ने 31 अक्टूबर तक मनरेगा के तकरीबन 1100 रिक्त पदों को भरने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

 बहाली की प्रक्रिया इस माह के अंत तक पूरी करने के बाद 15 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के हाथों सांकेतिक रूप से कुछ लोगों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया जाएगा। लंबे समय से रिक्त इन पदों का असर मनरेगा के कामकाज पर भी पड़ रहा है।

navratra offer on sarkari jobs preparation books and online classes


 हाल के कुछ महीनों में रोजगार के आंकड़ों में भरी गिरावट दर्ज की गई है।

मनरेगा के तहत जिला स्तर पर बहाली की प्रक्रिया पूरी करने का निर्देश ग्रामीण विकास विभाग के स्तर से जिलों को दिया जा चुका है। वहीं, राज्यस्तरीय पदों की बहाली की प्रक्रिया मुख्यालय स्तर पर पूरी की जाएगी। जिन पदों की बहाली होनी है, उनमें ओएसडी, कार्यपालक अभियंता, सहायक, सहायक अभियंता और कनीय अभियता, कंप्यूटर ऑपरेटर, रोजगार सेवक और प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी प्रमुख हैं।

navratra offer on sarkari jobs preparation books and online classes


मनरेगा जॉब अप्लाई करने के लिए निचे लिंक पर क्लिक करे।

मनरेगा जॉब अप्लाई लिंक:  https://applyrdd.jharkhand.gov.in/

मनरेगा जॉब नोटिफिकेशन:   https://applyrdd.jharkhand.gov.in /notice

  ==>>   शिक्षकों की नियुक्ति पर जाेर

  ==>> Flipkart big bilion day Sale on this navratra upto 90% on all products.

  ==>> Amazon great indian festival sale flat 85% off on fashion trends, electronic items, smartphones, healthecare products


..

Comments:-

Leave a Comment:
Search
Categories
Promotion