Matdarshan latest posts and news

त्योहार की खरीदारी पर अमेजन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा दे रही है फेस्टिवल सेल ऑफर , इनमें मिलेंगे कैशबैक और डिस्काउंट्स ऑफर

Nirmal Murmu



त्योहारी सीजन शुरू हो गई है। इस मौके पर अमेजन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा की सेल आज 3 अक्टूबर से शुरू हो चुकी हैं ।अमेजन,फ्लिपकार्ट और मिंत्रा से लोगों को खरीदारी करने पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है ।

त्योहार की खरीदारी पर अमेजन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा दे रही है फेस्टिवल सेल ऑफर , इनमें मिलेंगे कैशबैक और डिस्काउंट्स ऑफर


त्योहारी सीजन शुरू हो गई  है। इस मौके पर अमेजन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा की सेल आज  3 अक्टूबर से शुरू हो चुकी हैं ।अमेजन,फ्लिपकार्ट  और मिंत्रा  से लोगों को खरीदारी करने पर अच्छा डिस्काउंट  मिल रहा है । इसके अलावा किसी खास बैंक  के क्रेडिट या डेबिट कार्ड द्वारा पेमेंट  करने पर आपको अलग से कैशबैक और डिस्काउंट मिलेगा।  इन कैशबैक और डिस्काउंट्स के बारे में   जानकारी नीचे दी गयी है |


फ्लिपकार्ट सेल ऑफर्स


फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल ऑफर  3 से 10 अक्टूबर तक रहेगी। इसमें मोबाइल फोन्स, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स और स्मार्ट टीवी से लेकर कई आइटम्स पर कई डिस्काउंट और ऑफर मिलेंगे। इसके अलावा कई बैंक इस पर कैशबैक और डिस्काउंट दे रहे हैं।


 बम्पर ऑफर मिल रहा है। ...


क्सिस बैंक और आईसीआईसीआई  बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 20% तक का तुरन्त डिस्काउंट मिलेगा।

SBI कार्ड ने 3 दिनों के मेगा शॉपिंग  फेस्टिवल  धमाका ऑफर  2021 “दमदार दस” को लॉन्‍च किया है। SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर  10% कैशबैक मिलेगा।इसके अलावा पेटीएम के द्वारा  पेमेंट करने पर भी कैशबैक मिलेगा।इसके अलावा पेटीएम के द्वारा  पेमेंट करने पर भी कैशबैक मिलेगा।


मिंत्रा के फेस्टिवल सेल ऑफर

मिंत्रा की सेल ऑफर भी शुरू हो शुरू गई  है।  बिग फैशन फेस्टिवल नाम से आयोजित सेल 10 अक्टूबर तक चलेगी। इस फेस्टिवल ऑफर  सेल में ये प्लेटफॉर्म अपने गैजेट्स, मेकअप और कपड़े से लेकर सभी ब्रांड्स पर भरपूर डिस्काउंट दे रहा है।


शॉपिंग फेस्टिव ऑफर 2021

कोटक महिंद्रा बैंक और आईसीआईसीआई  बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड  द्वारा   पेमेंट करने पर 10% तक का डिस्काउंट मिलेगा।

SBI कार्ड ने 3 दिनों के मेगा शॉपिंग फेस्टिव ऑफर 2021 “दमदार दस” को लॉन्‍च किया है। इसके  द्वारा  SBI क्रेडिट कार्ड  द्वारा पेमेंट कररने पर  10% कैशबैक मिलेगा।

मेजन की  फेस्टिवल सेल ऑफर 

अमेजन में भी कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। यदि आप कोई नया स्मार्टफोन, टीवी या इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज से शुरू हुई इस सेल से ले सकते हैं।

HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10% कैशबैक मिलेगा।



..

Comments:-

Leave a Comment:
Search
Categories
Promotion