Matdarshan latest posts and news

10वीं पास से स्नातक के लिए यहां निकलीं हैं बंपर भर्तियां, 13 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

Ravindra



नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों को बता दें कि अगर लगन और मेहनत करने की इच्छा हो तो सरकारी नौकरी पाना बहुत आसान है। बस जरूरत है तो सही अवसर की। इसलिए matdarshan.com यहां आपको केंद्र और राज्य सरकारों के अधीन विभिन्न विभागों में निकालीं गई भर्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं। यदि आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है।  


Sarkari job: अभ्यर्थी ऐसे करें आवेदन

रेल व्हील फैक्ट्री भर्ती 2021 के अनुसार  आरडब्ल्यूएफ ट्रेड अपरेंटिस जॉब्स 2021 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आरडब्ल्यूएफ अपरेंटिस अधिसूचना 2021 के साथ संलग्न एक निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरना होगा और इसे "वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी, कार्मिक विभाग, रेल व्हील फैक्ट्री, येलहंका" बेंगलुरू - 560064" को संबंधित सहायक दस्तावेजों के साथ  13 सितंबर, 2021 से पहले शाम 5:00 बजे तक उचित माध्यम से भेजना होगा।

 15 से  24 वर्ष की आयु वाले कर सकते हैं आवेदन

रेल व्हील फैक्ट्री भर्ती 2021 के माध्यम से आरडब्ल्यूएफ ट्रेड अपरेंटिस जॉब्स 2021 के लिए आवेदन करने के लिए 13 सितंबर को इच्छुक उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 15 वर्ष  और अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए। जिसमें  sc और st को 5 वर्ष तक की और OBC को 3 वर्ष तक की छूट  दी गई है।

सरकारी नौकरी: दसवीं पास से स्नातक से तक  अभ्यर्थी कर सकते हैं आवेदन

आरडब्ल्यूएफ भर्ती 2021 के माध्यम से आर डब्ल्यूएफ ट्रेड अपरेंटिस जॉब्स 2021 के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को न्यूनतम 50% अंकों (कुल) के साथ कक्षा 10 मैट्रिक या समकक्ष उत्तीर्ण होना चाहिए और आरडब्ल्यूएल अपरेंटिस अधिसूचना में विस्तृत रूप से संबंधित ट्रेड में राष्ट्रीय व्यापार प्रमाणपत्र (एनटीसी) होना चाहिए।

18 से 24 की आयु वाले कर सकते हैं आवेदन

रेल व्हील फैक्ट्री भर्ती 2021 के माध्यम से आरडब्ल्यूएफ ट्रेड अपरेंटिस जॉब्स 2021 के लिए आवेदन करने के लिए 13 सितंबर को इच्छुक उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 15 वर्ष  और अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए। ST और SC को 5 वर्ष तक की और ओबीसी को 3 वर्ष तक की छूट  दी गई है।

Sarkari Job: रेल व्हील फैक्ट्री   निकली भर्तियां 

भारतीय रेलवे के तहत रेल व्हील फैक्ट्री (RWF) ने RWF अपरेंटिस अधिसूचना 2021 जारी की है, जिसमें कई ट्रेडों में RWF में ट्रेड अपरेंटिस के पद पर 192 रिक्तियों को भरने के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों से एक निर्धारित प्रारूप में आवेदन   के लिए  आमंत्रित किए गए हैं।

Govt Jobs: यह है निर्धारित चयन प्रक्रिया

सभी आवेदनों की आयु सीमा, न्यूनतम योग्यता, दस्तावेज और प्रमाण पत्र के संदर्भ में जांच की जाएगी। इसके बाद, पात्र उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए कॉल लेटर जारी किए जाएंगे। योग्य उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होना अनिवार्य है। लिखित परीक्षा न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता के आधार पर होगी।

 10वीं पास के लिए यहां निकलीं हैं बंपर भर्तियां, 13 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

भारतीय वायु सेना (IAF) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ, कुक, एलडीसी, स्टोर कीपर, पेंटर, अधीक्षक और अन्य पद पर भर्ती के लिए सूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार 'रोजगार समाचार' में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 2 अक्टूबरके भीतर निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri: 10वीं पास  कर सकते हैं आवेदन

10वीं से लेकर स्नातक करने वाले अभ्यर्थी भारतीय वायु सेना के रिक्त पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। सभी आवेदनों की आयु सीमा, न्यूनतम योग्यता, दस्तावेज और प्रमाण पत्र के संदर्भ में जांच की जाएगी। इसके बाद, पात्र उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए कॉल लेटर जारी किए जाएंगे।



...

Comments:-

Leave a Comment:
Search
Categories
Promotion