Matdarshan latest posts and news

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में लगातार तीन हार,10 विकेट से जीता मैच किंग्स XI पंजाब के खिलाफ

Colllected By Nirmal Murmu



महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में लगातार तीन हार से उबरते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की।इस जीत के साथ सीएसके प्वाइंट टेबल में नंबर छह पर पहुंच गई है वहीं पंजाब चौथी हार से सबसे नीचे आठवें स्थान पर है।

इस मैच में पंजाब ने पहले खेलते हुए कप्तान केएल राहुल के अर्धशतक और निकोलस पूरन की धुआंधार पारी की बदौलत 178 रनों का अच्छा स्कोर बनाया था लेकिन चेन्नई ने सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस के जोरदार पारियों के दम पर बिना विकेट गंवाए जरूरी रन बनाकर 10 विकेट से जीत दर्ज की। दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 181 रन जोड़े। इस मैच में चेन्नई की 10 विकेट की इस खास जीत पर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने रिएक्ट किया है।

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया जिसमें फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन दिख रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, 'क्लास एक्ट।'

...

Passion दिखाएँ Dream11 मे और जीतें रियल कॅश 

My11Circle मे IPLकी टीम बनाये और जीतें कॅश

..

पिछले आईपीएल मैचों में हार के दौरान छोटी-छोटी चीजों को बेहतर करने पर जोर देने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट की शानदार जीत के बाद कहा कि उनकी टीम छोटी-छोटी चीजों को सही करने में सफल रही।


धोनी ने अपनी टीम की एकतरफा जीत के बाद कहा कि मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजों को सही किया। बल्लेबाजी में हमें जिस शुरुआत की जरूरत थी हमें वह शुरुआत मिली। उम्मीद करते हैं कि आगामी मैचों में इन इसे दोहराने में सफल रहेंगे।


...

Comments:-

Leave a Comment:
Cmt
ttTZDahJ
e
Search
Categories
Promotion